उपचुनाव में जीत के बाद अपने गृह नगर पहुंचने पर कांग्रेस विधायक लखपत सिंह बुटोला का क्षेत्रवासियों ने किया स्वागत

  • बोले नवनिर्वाचित विधायक क्षेत्र का विकास उनकी प्राथमिकता

पोखरी (चमोली)। बदरीनाथ विधान सभा के उप चुनाव में जीत का परचंम लहराने के बाद अपने गृह नगर पोखरी पहुंचे कांग्रेस के निर्वाचित विधायक लखपत सिंह बुटोला का क्षेत्रवासियों ने फूलमालाओं और विजयी जुलूस निकाल कर स्वागत किया। पोखरी में स्वागत में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए नव निर्वाचित विधायक ने कहा कि क्षेत्र के विकास उनकी प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि जनता की जनभावाओं का पूरा सम्मान किया जाएगा और हर क्षेत्र को आगे लाने के लिए पूरा प्रयास उनकी ओर से किया जाएगा।

बदरीनाथ विधान सभा के उप चुनाव में इस सीट पर कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए राजेंद्र भंडारी को करारी मात देने के बाद सोमवार को अपने गृह नगर पहुंचने पर क्षेत्रीय जनता ने विजयी जुलूस निकाल कर कांग्रेस विधायक का स्वागत किया। नगर क्षेत्र में विजयी जुलूस निकाला गया और एक जनसभा भी आयोजित की गई। जिसमें बोलते हुए नव निर्वाचित विधायक ने कहा कि जनता ने उन्हें अपना आशीर्वाद दिया है उसके लिए वे बदरीनाथ विधान सभा की जनता की आभारी है।

उन्होंने कहा कि कुछ लोग कांग्रेस को इसलिए छोड़ कर चले गये थे कि विपक्ष में रह कर विकास नहीं हो पा रहा है उनके लिए हमारा यही जबाव है कि आने वाले दिनों में क्षेत्र के विकास के लिए हर संभव प्रयास किये जायेंगे और विपक्ष में रहते हुए जनता के हितों की रक्षा की जायेगी। उन्होंने कहा कि मेरी पहली प्राथमिकता सड़क, शिक्षा, स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर करना रहेंगा। जो विकास कभी नहीं हुआ ओ इन दो सालों में होगा दिन रात क्षेत्र के विकास के लिए कार्य करूंगा। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष मुकेश नेगी, कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष रविंद्र नेगी, समुद्रा देवी, विनिता देवी, कुंवर सिंह चौधरी, हनुमंत कंडारी, श्रवण सती, रवि राणा, बीरेंद्र रावत आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *