‘पप्पू यादव’ का चैलेंजः दो टके के अपराधी के नेटवर्क को 24 घंटे में कर दूंगा खत्म

महाराष्ट्र में बाबा सिद्दिकी की हत्या पर एक बार फिर गुजरात की जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई चर्चा में है। इसको लेकर कई तरह के सवाल कानून के रखवालों पर भी सवाल उठ रहे हैं। इसको लेकर बिहार के पूर्णिया से सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने इंटरनेट मीडिया पर एक पोस्ट कर फिलहाल खूब सूर्खियों में है।

इस पोस्ट में उन्होंने यह भी कहा है कि अगर कानून अनुमति दे तो 24 घंटे में इस लॉरेंस बिश्नोई जैसे दो टके के अपराधी के पूरे नेटवर्क को खत्म कर दूंगा। इससे पूर्व सुरक्षा को लेकर उन्होंने सरकार पर भी करारा प्रहार किया है। उन्होंने अपने पोस्ट में कहा है कि यह देश है या हिजड़ों की फौज।

उन्होंने कहा कि एक अपराधी जेल में बैठ चुनौती दे लोगों को मार रहा है, सब मूकदर्शक बने हैं। कभी मूसेवाला, कभी करणी सेना के मुखिया, अब एक उद्योगपति राजनेता को मरवा डाला। कानून अनुमति दे तो 24 घंटे में इस लॉरेंस बिश्नोई जैसे दो टके के अपराधी के पूरे नेटवर्क को खत्म कर दूंगा।

पप्पू यादव के पोस्ट से बवाल मचा है। भाजपा ने भी उनके इस पोस्ट को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई का आतंक फिलहाल सिर चढ़कर बोल रहा है। बड़े-बड़े नेता तक उसके खिलाफ बोलने से परहेज करते हैं। इधर सांसद पप्पू यादव ने इस पोस्ट के जरिए उसके खिलाफ जमकर आग उगला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *