उत्तराखंड: उपनल महासंघ का ऐलान, नियमितीकरण के लिए लड़ेंगे आप-पार की लड़ाई

देहरादून। रेस कोर्स ऑफीसर्स हॉस्टल में उपनल महासंघ की बैठक आयोजित की गई जिसमें कार्यकारिणी का विस्तार किया गया। नवीन कार्यकारिणी में सेठपाल सिंह को प्रदेश संयोजक व महेश भट्ट को कार्यकारी अध्यक्ष पद पर नियुक्त किया गया।

उपनल महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष विनोद गोदियाल ने कहा कि महासंघ में सेठपाल सिंह के आने से संगठन को मजबूती मिली है, नए कार्यकारी अध्यक्ष महेश भट्ट हमेशा से संगठन को मजबूती देने का काम किया है, आगे भी मजबूत स्तंभ के रूप में कार्य करेंगे।

नवनिर्वाचित प्रदेश संयोजक सेतपाल सिंह ने कहा कि उपनल कर्मियों के लिए सड़क से लेकर कोर्ट तक की लड़ाई के लिए संघर्ष किया जाएगा।

वहीं नवनिर्वाचित कार्यकारी अध्यक्ष महेश भट्ट ने कहा कि संविदा नियमितिकरण में यदि उपनल कर्मियों को सम्मिलित नहीं किया गया, तो महासंघ सड़कों पर उतरने के लिए बाध्य होगा।

प्रदेश महामंत्री विनय प्रसाद ने कहा उपनल कोर्ट से लेकर सड़क तक लड़ाई के लिए तैयार है, यदि उपनल कर्मियों के मांगे नहीं मानी गई तो प्रदेश की कार्य व्यवस्था पटरी से उतर जाएगी।

कार्यक्रम में जिलों से आए हुए जिला महामंत्री देहरादून रमेश डोभाल, भूपेश नेगी, महिला प्रदेश अध्यक्ष मीना रौथान, स्नेहा बिष्ट, विमला द्विवेदी, जिला अध्यक्ष हरिद्वार योगेश बडोनी, विजयराम शर्मा, रुद्रप्रयाग से अमित भारद्वाज, टिहरी से महेश उनियाल, ललित नेगी, विवेक भट्ट, मनीष जोशी, शिव कैलाश, रघुवीर सिंह, अनिल कुमार, प्रकाश कुमार, खुशीराम, नरेंद्र सिंह नेगी, भगवान सिंह, प्रमोद नेगी की आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *